Wednesday 11 January 2017

Love status shayri in hindi

Love Whatsapp Status in Hindi : We have Best collection of Love Status 2017, Best Whatsapp Status, Latest Love Whatsapp Status, Best Love Status, Whatsapp Love Quotes and whatsapp love Shayri for whatsapp  & facebook. Attitude status in hindi provides Best Love status in hindi language. We are Original writers to write Attitude Whatsapp Status , Love Status shayri in hindi for peoples and Couples.




  1. ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुझसे..धड़कना भूल सकता है पर तेरा नाम नही..
  2. मेरी बाकी उँगलियाँ भी उस ऊँगली से जलती है जिस ऊँगली को पकड़ कर मेरी जान चलती है …..
  3. नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है….
  4. आँखों के अंदाज़ बदल जाते हैं जब कभी हम उनके सामने जाते हैं 
  5. हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!
  6. मिलने का दौर और बढ़ाइए मोहब्बत में … अब यादों से गुज़ारा नaहीं होता।
  7. ​इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕
  8. मैं तेरे नसीब की बारिश नहीं जो तुझ पर बरस जाऊँ …… तुझे तकदीर बदलनी होगी मुझे पाने के लिए…..
  9. वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है ….. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है
  10. अगर शायरी में इश्क लिखता हूँ तो चाहत साँस लेती है…हमारी धड़कनो में खुद तेरी मोहब्बत साँस लेती है…

0 comments:

Post a Comment